उत्तराखंड: बीजेपी से बर्खास्त होने पर छलका हरक सिंह रावत का दर्द, बोले- अब कांग्रेस में जाऊंगा

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


उत्तराखंड में वन मंत्री हरक सिंह रावत को पार्टी विरोधी बयानों के लिए मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया है। बर्खास्तगी के बाद हरक सिंह का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि “मैं अगर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में नहीं आया होता तो मैं बीजेपी को 4 साल पहले ही छोड़ देता। मुझे कोई मंत्री पद का शौक नहीं है। मैं सिर्फ काम करना चाहता था। मैं अब कांग्रेस पार्टी से बात करूंगा और उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से आने वाली है।”

“विनाशकाले विपरीत बुद्धि”

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मनगढ़ंत समाचार को आधार बनाकर इतना बड़ा निर्णय लिया गया। उन्होंने मुझसे बिना बात किए हुए इतना बड़ा निर्णय ले लिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि विनाश काले विपरीत बुद्धि।

कांग्रेस से बात करूंगा..

हरक सिंह ने दावा किया कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से आने वाली है, उन्होंने कहा कि मैं अब कांग्रेस से बातचीत करूंगा। मैं कांग्रेस में ही जाऊंगा और किसी पार्टी में नहीं जाऊंगा और बिना शामिल हुए भी मैं कांग्रेस के लिए काम करूंगा।

वहीं हरक सिंह में निष्कासन पर सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि हमारी पार्टी में वो आए उन्होंने विकास के मामले में जो कहा हमने किया, लेकिन हमारी पार्टी वंशवाद से दूर और विकास के साथ चलने वाली पार्टी है।