केंद्रीय मंत्री बालियान दे रहे हैं दलित लड़की के बलात्कारियों को संरक्षण – शाहनवाज़ आलम

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने केंद्रीय मन्त्री संजीव बालियान पर मुज़फ्फरनगर के अपने गांव कुटबी की जाटव बिरादरी की युवती के बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि केंद्रीय मन्त्री संजीव बालियान के गांव कुटबी की रहने वाली जाटव बिरादरी की दलित नाबालिग युवती से गांव के ही तीन लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया और वीडियो बनाया. लेकिन काफी मुश्किल से शाहपुर थाने में एफआईआर दर्ज होने के 22 दिन बीत जाने के बाद भी ना सिर्फ़ बलात्कारी आज़ाद घूम रहे हैं बल्कि पीड़ित परिवार समेत जाटव बिरादरी के लोगों को जान- माल की धमकी दे रहे हैं.

शाहनवाज़ आलम ने पीड़िता और उसकी माँ का वीडियो और एफआईआर की कॉपी जारी करते हुए आरोप लगाया कि आरोपी केंद्रीय मन्त्री के समर्थक हैं और उन्हें उनका संरक्षण प्राप्त है. इसलिए पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ रही है. उन्होंने कहा कि गांव के जाटव समाज के लोगों का आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पंचायत कर गांव से पलायन कर जाने का निर्णय लेना सरकार के लिए शर्मनाक है. अगर ये दलित जाटव परिवार गांव छोड़ते हैं तो इसकी पूरी ज़िम्मेदारी योगी सरकार के जाटव विरोधी रवैय्ये की होगा.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि अगर अगले 48 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश से हर संभव तरीके से जाटव बेटी के लिए अल्पसंख्यक कांग्रेस आवाज़ उठायेगी.

द्वारा जारी

शाहनवाज़ आलम
चेयरमैन, अल्पसंख्यक विभाग
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी
6394007831


Related