सपा आज़म ख़ान की न हुई तो आम मुसलमानों की क्या होगी- शाहनवाज़ आलम

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


 

सपा ने मुसलमानों से सिर्फ़ वोट लिया दिया कुछ भी नहीं- ज़ुबैर खान

 

प्रदेश में अल्पसंख्यक समाज बहुसंख्यक वर्ग के साथ मिलकर बनाएगा कांग्रेस की सरकर- रोहित चौधरी

 

6 अप्रैल 2021 मेरठ। अल्पसंख्यक कांग्रेस पश्चिमी ज़ोन के जिला, शहर और प्रदेशपदाधिकारियों की बैठक आज मेरठ के चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के हाल में हुई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रिय सचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज़ुबैर खान और रोहित चौधरी बतौर विशिष्ट अतिथी मौजूद रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज आलम ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक समाज को सपा और बसपा ने सिर्फ़ ठगने का काम किया है। मुसलमान अब समझ चुका है कि जब सपा आज़म खान की नहीं हुई तो आम मुसलमानों की क्या होगी। जब सीएए के खिलाफ़ आन्दोलन करने वालों पर बिजनौर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, और आजमगढ़ में गोलियां चलाई गईं तो हर जगह सिर्फ़ प्रियंका गांधी गयीं। अखिलेश यादव कहीं नहीं गये।

राष्ट्रिय सचिव प्रभारी ज़ुबैर खान ने कहा मुसलमान अकेले 20 प्रतिशत है। अब सिर्फ़ 5 प्रतिशत के लिये काम करने वाली सपा को अल्पसंख्यक समाज वोट नहीं देगा क्योंकि उससे सपा ने सिर्फ़ वोट लिया है दिया कुछ भी नहीं। उन्होने पंचायत चुनावों में सभी पदाधिकारियों को तन मन धन से लग जाने का निर्देष दिया।

राष्ट्रिय सचिव प्रभारी रोहित चौधरी ने कहा कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में प्रदेश का तबका अब कांग्रेस के साथ खड़ा हो रहा है। क्योंकि कोई भी वर्ग सपा और बसपा की विपक्ष की भूमिका से खुश नहीं है।

बैठक में पिछ्ले एक महीने के कामों की समीक्षा हुई। हर जिले में सौ गावों में अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष नियुक्त करने की जिम्मेदारी पूरी करने वाले जिला-शहर अध्यक्षों को प्रशस्ति पत्र और प्रियंका गांधी की तस्वीर वाला मैडल देकर सम्मानित किया गया।

 

 


Related