सीएम योगी का ट्वीट-यूपी को कश्मीर, बंगाल न बनने दें, जयंत का पलटवार- वहां प्रति व्यक्ति आय यूपी से दोगुनी

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


मतदान से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक वीडियो संदेश पर विवाद शुरू हो गया है। सीएम योगी ने ट्वीट कर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि, अगर मतदाताओं ने गलती की तो यूपी को कश्मीर, केरल और बंगाल बनते देर नहीं लगेगी।

उन्होंने ट्वीट कर मतदाताओं से कहा, ‘यदि गलती की तो  कश्मीर, केरल और बंगाल बन जाएगा यूपी।’ करीब छह मिनट के वीडियो संदेश में योगी ने कहा, ‘जिन दंगाइयों और आतताइयों पर अंकुश लगा है वो सब अब मचल रहे हैं। आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि जरा सरकार आने दीजिए। सावधान रहिए, आप चूके तो पांच साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इस बार उत्तर प्रदेश को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी। आपका वोट मेरे पांच वर्ष की तपस्या पर आपका आशीर्वाद तो है ही। यह भी ध्यान रहे कि ये वोट आने वाले वर्षों में आपके भयमुक्त जीवन की गारंटी भी बनेगा। जय-जय श्री राम’।

जयंत चौधरी का पलटवार..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वीडियो पर जयंत चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने जवाबी ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुक़ाबले जम्मू – कश्मीर का प्रति व्यक्ति आय दुगने के क़रीब है, बंगाल का तीन गुना और केरल सात गुना है।

मालूम हो कि यूपी चुनाव 2022 के पहले चरण में 10 फरवरी यानी आज राज्य के जाट प्रधान पश्चिमी हिस्से के 11 जिलों की 58 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। चुनाव के इस पहले चरण में 623 उम्मीदवार मैदान में हैं।


Related