डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर अखिलेश का तंज़, कहा- अब स्टूल वाले का क्या होगा

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी जॉइन करने की होड़ के बीच पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अभी तक तो किसी को स्टूल मिलता था। मुझे तो पता नहीं कि अब स्टूल वाले का क्या होगा।

वायरल हुई थी तस्वीर..

कुछ दिनों पहले बीजेपी के एक कार्यक्रम की तस्वीर वायरल हुई थी। तस्वीर में सीएम योगी आदित्यनाथ और डॉ. दिनेश शर्मा के बीच में केशव प्रसाद मौर्य स्टूल पर बैठे नजर आ रहे थे। इसे लेकर यूजर्स ने मीम्स शेयर किए थे। अब अखिलेश यादव ने भी इसी तस्वीर पर केशव मौर्य की चुटकी ली है।

बीजेपी का सफाया तय..

अखिलेश यादव ने आगे कहा, “जैसा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वो जिस तरफ चल देते हैं, उन्हीं की सरकार बनती है। इस बार वो अकेले नहीं, बल्कि बड़ी संख्या में लोगों के साथ सपा में आए हैं। ये जो 80 और 20 की बात कर रहे हैं। 80 फीसदी लोग तो सपा के साथ खड़े ही हो गए थे। अब तो 20 फीसदी भी उनके खिलाफ हो गए हैं। अब भाजपा का सफाया होना तय है।”

उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है कि सरकार के लोगों को पहले ही पता लग गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के साथ बड़ी संख्या में लोग आ रहे होंगे, इसलिए हमारे मुख्यमंत्री पहले ही गोरखपुर चले गए। हालांकि उनकी 11 मार्च की किसी ने टिकट बुक कर रखी है।”


Related