शादी के जश्न में शोक: रामपुर में स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर पलटी मारुति ईको, पांच की मौत

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


टांडा थाना क्षेत्र के सिकमपुर गांव के पास स्पीड ब्रेकर के कारण मारुति ईको कार पलट गई। हादसे में कार सवार छह लोगों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल चालक को इलाज के लिए सीएचसी टांडा भेजा, जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। हादसे की सूचना पर परिजन भी देर रात रामपुर पहुंचे। आपको बता दें कि सड़क हादसे में जान गवाने वाले 6 लोगों में से एक पूरन दिवाकर (50) की बेटी की शुक्रवार को लगुन की रस्म थी। इसके लिए पूरन दिवाकर अपने रिश्तेदारों और परिचितों के साथ सुल्तानपुर पट्टी गए थे। देर रात वहां से वापस लौटते समय रात करीब नौ बजे हादसा हो गया। बता दें कि पूरन दिवाकर (50) की बेटी की शनिवार को बरात आनी थी। लेकिन, बरात की शहनाइयों की जगह घर में मौत की चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना के बाद वर पक्ष के परिजन भी रात में ही टांडा पहुंच गए।

पुलिस के मुताबिक, सिकमपुर गांव में स्पीड ब्रेकर पर तेज गति से ईको कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पूरन दिवाकर (50), उनके साले विनोद दिवाकर (45), देवेंद्र सिंह तोमर (45), मुकेश वर्मा (30) और परमवीर सिंह (30) ठाकुर की मौत हो गई।


Related