केरल के पूर्व DGP ने पूछा: आज तक वाले स्वभावत: मूर्ख हैं या कोई कोर्स किया है?

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


हिंदी न्यूज़ चैनलों ने मोदीभक्ति में मूर्खता की तमाम हदें पार कर दी हैं। हाल ये है कि जिनके भी दिमाग़ में बुद्धि की बत्ती जल रही है, वे इन चैनलों को देखकर सिर पीट रहे हैं। लंबे समय तक लोग चुप साधकर हालात दुरुस्त होने का इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन अब शायद पानी सिर से ऊपर पहुँच चुका है। यही वजह है कि लोग अब खुलकर बोलने लगे हैं।

ताज़ा मामला केरल के पूर्व डीजीपी और बीएसएफ,सीआरपीएफ़ में शीर्ष पदों पर रहे रिटायर्ड आईपीएस डॉ.एन.सी.अस्थाना का है। उन्होंने चीन से संबंधित नंबर वन आज तक के कवरेज को देखकर ट्विटर पर लिखा कि आज तक वाले स्वाभवत: इतने मूर्ख हैं या इसके लिए कोई कोर्स किया है।

दरअसल, चीन को लेकर भारतीय कूटनीति को नितांत असफल माना जा रहा है। हालत ये है कि भारत अपने ही दावे के क्षेत्र में बफर जोन बनाने को मजबूर हुआ है। लेकिन भारतीय मीडिया मोदी जी ने चीन के दाँत खट्टे किये टाइप प्रचार में जुटा है। एन.सी.अस्थाना ने इस पर भी तंज़ किया।

 

बहरहाल, अस्थाना साहब का क्रोध देखकर किसी ने पूछ लिया कि फिर आजतक देखा क्यों। अस्थाना साहब ने जवाब दिया कि गलती हो गयी। सिगरेट की डिब्बी की तरह यहाँ भी लिखा होना चाहिए कि आज तक देखना स्वास्थ्य के लिए घातक है।

 



 


Related