आंध्र प्रदेश में BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- शराब पीने वाले करोड़ों लोग हमे वोट दें, हम देंगे 50 रुपये में अच्छी शराब!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


आम तौर पर पार्टियां चुनाव जीतने के लिए जनता से विकास, शिक्षा, अस्पताल, पेंशन, सड़क, अपराध कम करने, कॉलेज बनवाने जैसे वादे करतीं हैं। लेकिन क्या आपने चुनाव जीतने के लिए सस्ती शराब देने का वादा करते किसी नेता को सुना है? अगर नहीं तो आज आंध्र प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीराराजू को सुन लीजिए। इन्होंने विकास के वादों से कोसों दूर राज्य की जनता से बीजेपी के सत्ता में आने पर शराब की क्वाटर बोतल 50 रुपये में उपलब्ध करवाने का वादा किया है।

200 रुपये वाली शराब 50 में देगी बीजेपी..

दरअसल, प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीराराजू मंगलवार को पार्टी की जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधाते हुए आरोप लगाया कि राज्य में नकली ब्रांड की शराब अधिक दामों पर बेची जा रही है और प्रदेश में अच्छी ब्रांड वाली शराब उपलब्ध ही नहीं है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इस समय प्रदेश में गुणवत्तापूर्ण शराब की क्वाटर बोतल 200 रुपये में मिल रही है। हमारी सरकार आने पर यहीं गुणवत्तापूर्ण शराब की क्वाटर बोतल 50 रुपये में उपलब्ध कराई जाएगी।

राज्य में एक करोड़ लोग शराब पी रहे हैं सभी बीजेपी को वोट दें…

राज्य में कितने बच्चों को शिक्षा मिल रही है, कितने अस्पताल है। इस सब से परे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में हर व्यक्ति शराब पर 12 हजार रुपये प्रतिमाह खर्च कर रहा है। राज्य में एक करोड़ लोग शराब पी रहे हैं, मैं चाहता हूं कि ये एक करोड़ लोग बीजेपी को वोट दें। उन्होंने कहा, अगर बीजेपी सरकार आती है तो उन्हें 75 रुपये में गुणवत्ता वाली शराब की एक बोतल उपलब्ध कराई जाएगी। राजस्व अच्छा होने पर 50 रुपये प्रति बोतल भी बेची जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के लोगों की शराब की फैक्ट्रियां हैं, जो राज्य में घटिया गुणवत्ता की शराब मुहैया करा रहीहैं।