जयंत यादव के अकाउंट से अपने ही प्रत्याशी को हराने का ट्वीट वायरल, बाद में फोटोशॉप किया फर्जी ट्वीट निकला

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


बागपत में आरएलडी प्रमुख जयन्त चौधरी का फर्जी ट्वीट बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। वायरल हुए इस ट्वीट में बागपत विधानसभा सीट से प्रत्याशी अहमद हमीद के विरोध में बातें लिखी गईं जिसके बाद आरजेडी समर्थकों में हड़कम्प मच गया।

वायरल ट्वीट में लिखा गया कि, बागपत में मेरे और आरएलडी पार्टी के द्वारा अहमद हमीद को दिया गया टिकट मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती है। मुझे नही पता था कि अहमद हमीद का परिवार बाबा शाहमल तोमर जाट को मारा और मुजफ्फरनगर दंगो में जाटो को मारने के लिए हथियार भेजे थे। मैं इस टिकट को रद्द कर रहा हूं, पर्चा वापस होगा नही पर मेरा समाज अब बागपत में आजाद होकर वोट दें।

जब मामला जयंत चौधरी के ऑफिस तक पहुंचा तो पता चला कि यह ट्वीट पूरी तरह से फर्जी है। किसी व्यक्ति ने उनके ट्विटर अकाउंट की पोस्ट को एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

जयंत चौधरी का जवाब..

हालांकि इस पोस्ट के वायरल होने के बाद सच्चाई सामने आ चुकी है। मामला इतना बढ़ा की खुद जयन्त चौधरी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि बागपत चुनाव पर झूठा पोस्ट बनाकर वाययल किया जा रहा है, बागपत पुलिस को तहरीर दी गई है। विकास पर जवाब जब दे नहीं पा रहे तो फोटोशॉप द्वारा फर्जी पोस्ट बनाने वाले कौन हैं जनता पहचान ले।


Related