राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला- भारत के लिए जुमला, चीन को नौकरी

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत के लिए जुमला और चीन को नौकरी।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “जुमला फॉर इंडिया, जॉब्स फॉर चाइना… मोदी सरकार ने संगठित क्षेत्र और MSME को तबाह कर दिया है, जहां सबसे ज्यादा नौकरियां पैदा होती हैं। नतीजा- मेक इन इंडिया अब बाय फ्रॉम चाइना हो गया है।”

राहुल ने ट्वीट के साथ वाडियो भी शेयर किया, जिसमें चीन से आयात को लेकर आंकड़े दिए गए हैं। इसके मुताबिक, 2014 के बाद से चीन से आयात कैसे तेजी से बढ़ता चला गया। 2021 में चीन से इंपोर्ट में रिकॉर्ड 46 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज हुई। अब भारत में बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चीन भारतीय नागरिकों का अपहरण कर उन्हें प्रताड़ित कर रहा है और वह (मोदी) चुपचाप “अच्छे दिनों” का इंतजार कर रहे हैं। गांधी ने ट्वीट किया, “चीन ने पहले हमारे देश की जमीन पर कब्जा किया और अब हमारे नागरिकों का अपहरण और उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। मोदी जी चुपचाप अच्छे दिनों का इंतजार कर रहे हैं। शर्मनाक।”


Related