चिदंबरम के ट्वीट पर केजरीवाल: गोवा को जहां उम्मीद दिखेगी वहां वोट करेगा

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


पांच राज्यों में चुनावी ऐलान के बाद सियासी उठापटक तेज़ हो गई है। गोवा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के बीच ट्विटर वार चल रहा है। पी चिदंबरम के एक ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने चुटकी ली है।

चिदंबरम का ट्वीट..

पी चिदंबरम ने गोवा विधानसभा चुनावों को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होने लिखा कि मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी और टीएमसी गोवा में गैर-भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा। अरविंद केजरीवाल द्वारा इसकी पुष्टि की गई है। उन्होंने आगे लिखा गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।

केजरीवाल की चुटकी..

चिदंबरम के ट्वीट के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुटकी लेते हुए एक जवाब में ट्वीट किया। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि सर, रोना बंद कीजिए- ‘हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे’…गोवा सिर्फ वहां वोट करेगा जहां उसे उम्मीद दिखेगी। केजरीवाल आगे लिखते हैं कि भाजपा के लिए कांग्रेस उम्मीद हो सकती है, लेकिन गोवा के लोगों के लिए नहीं। ऐसी पार्टी जिसके 17 में से 15 विधायक भाजपा में चले गए हों।

उन्होंने लिखा कि कांग्रेस का हर वोट सुरक्षित तरीके से भाजपा को डिलीवर कर दिया जाएगा। भाजपा को वोट देने के लिए कांग्रेस से संपर्क करें, वह सुरक्षित तरीके से डिलीवरी करा देंगे।