बिहार बंद: छात्रों के बंद को विपक्ष का समर्थन, नौकरी को लेकर हो रहा विरोध प्रदर्शन

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


बिहार में नौकरी को लेकर छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा को लेकर आज छात्र संगठनों ने बिहार बंद बुलाया है। जिसको तमाम विपक्षी पार्टियों ने इसे अपना समर्थन दिया है।

राजधानी पटना में छात्र शुक्रवार सुबह से ही सड़क पर आ गए। उन्होंने टायर जलाकर सड़क जाम की। जिससे वहां जाम लग गया। इसके अलावा अररिया के फारबिसगंज में छात्रों के समर्थन में राजद ने रोषपूर्ण प्रदर्शन किया। सुभाष चौक को जामकर टायर जलाकर प्रदर्शन किया गया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। फारबिसगंज से जोगबनी, नरपतगंज, रानीगंज और अमहारा जाने वाली रोड जाम लग गया।

छात्रों के बिहार बंद को लेकर भाकपा माले एवं महागठबंधन के कार्यकर्ता सुबह में ही सड़क पर उतर गए। कार्यकर्ता सड़क पर प्रदर्शन कर बंद को सफल बनाने की अपील कर रहे हैं। जहानाबाद के अरवल मोड़, काको, मखदुमपुर सहित कई जगहों पर एनएच पर टायर जलाकर आवागमन को बाधित किया गया।

खान सर की अपील पर पप्पू यादव का तंज…

खान सर ने छात्रों से प्रदर्शन ना करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि आप पढ़ाई पर ध्यान दें। जिसके बाद जाप प्रमुख पप्पू यादव ने पूछा है कि उन्होंने किसके डर से वीडियो जारी किया है। खुद तो खान सर ने डर की वजह से स्टेट छोड़ दिया। अब किसके प्रेशर में यह वीडियो जारी किया है।


Related