लालू को ‘ललुआ’ बोलने वाला ABP का ऐंकर मोदी को ‘मोदिया’ और ’जय श्रीराम’ भी लिखता है!

एकबीपी न्‍यूज़ के उच्‍श्रृंखल ऐंकर अनुराग मुस्‍कान ने एक लाइव टेलिकास्‍ट में बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का नाम बिगाड़ कर बोल दिया। यह वीडियो चौबीस घंटे से वायरल है। नीचे देखें वायरल वीडियो:

आरजेडी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जतायी है। अनुराग मुस्‍कान ने आरजेडी के ट्वीट पर जवाब भी दिया है। इससे पहले भी यह ऐंकर ऐसी ही भाषा और ट्वीट के चलते दर्शाकों के निशाने पर आता रहा है, लेकिन इस बार इसके इस कृत्‍य की चौतरफा निंदा हो रही है।

वैसे मुस्‍कान ने केवल लालू प्रसाद यादव के लिए ही नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी के लिए भी ‘’मोदिया’’ का इस्‍तेमाल अपने एक ट्वीट में किया, ये बात अलग है कि उसे किसी दूसरे के मुंह में डाल दिया। देखिए वो ट्वीट:

अनुराग की ट्विटर टाइमलाइन को देखने पर इस ऐंकर की जनविरोधी और जातिवादी सोच का पता लगता है। अभी कुछ ही दिन पहले इसने अपने अकाउंट से ‘’जय श्री राम’’ ट्वीट किया था। कोई भी पत्रकार इतना नादान नहीं हो सकता कि इस नारे के राजनीतिक निहितार्थ को न समझता हो।

इसी तरह मुस्‍कान ने कन्‍हैया कुमार पर भी एक टिप्‍पणी की थी।

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कल जलियांवाला बाग हत्‍याकांड की सौवीं जयंती पर एक ट्वीट किया था। उसे रीट्वीट कर के अनुराग मुस्‍कान ने उस पर टिप्‍पणी करते हुए राहुल को याद दिलाया कि ‘’आज रामनवमी भी है’’।

 

 

First Published on:
Exit mobile version