चिन्मयानंद कांडः पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस की शाहजहांपुर से लखनऊ पदयात्रा

लखनऊ, 28 सितंबर 2019। शाहजहांपुर की पीड़ित छात्रा को इंसाफ दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस 30 सितंबर से शाहजहांपुर से पदयात्रा शुरू करेगी।

उत्तर प्रदेश पूर्वी के इंचार्ज व कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने जारी प्रेस नोट में कहा कि भाजपा सरकार आरोपी भाजपा सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को बचा रही है और पीड़िता का लगातार उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने कहा कि चिन्मयानंद के ऊपर इससे पहले भी बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ था और प्रदेश के मुखिया आदित्यनाथ योगी ने मुकदमा हटाने की कोशिश की थी, जिसपर माननीय हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को फटकार लगाई थी। लगातार यौन उत्पीड़न करने वाले चिन्मयानंद को फिर से बचाने की कवायद जारी है।

अभी तक आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा तक दर्ज नहीं हुआ है। यह भाजपा का असली चरित्र है। उन्नाव से लेकर शाहजहांपुर तक भाजपा आरोपियों के साथ खड़ी है।

कांग्रेस पार्टी की मांग है कि

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पीड़िता को इंसाफ दिलाना पार्टी की प्राथमिक जिम्मेदारी है और यह लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक पार्टी लड़ेगी। इस लड़ाई का आगाज 30 सितम्बर को शाहजहांपुर से शुरू किया जा रहा है।

First Published on:
Exit mobile version