प्रसून ने विस्तार से दिखाई आतंकी हमले के दिन पीएम मोदी की शूटिंग की ख़बर

कई मीडिया संस्थानों में ये खबर वेब पोर्टल पर आने के बाद हटा ली गई थी। कुछ पत्रकारों ने भी इस खबर को ट्वीट करने के बाद हटा ली। बहरहाल प्रसून तो प्रसून हैं।

पुण्य प्रसून वाजपेयी को सूर्या समाचार चैनल में आए अभी 15 दिन भी नहीं हुए, लेकिन हैं पूरे रंग में। जिन खबरों को बाकी मीडिया छूने से भी डरता है, उसे वे पूरी हनक के साथ दिखा रहे हैं। चैनल में अपने कार्यक्रम जयहिंद की शुरुआत भी उन्होंने उसी ख़बर से की थी जिसकी वजह से कुछ महीने पहले उन्हें एबीपी न्यूज़ छोड़ना पड़ा था। उस ख़बर में उन्होंने पीएम मोदी के इस दावे की पोल खोली थी कि किसानों की आय दोगुनी हो गई है। यही नहीं, हाल के दिनों में उन्होंने बस्तर से लेकर झारखंड तक मोदी के मित्र अडानी द्वारा की जा रही जमीन की लूट और किसानों, आदिवासियों के विस्थापन के दर्द पर विस्तार से खबरें दिखाईं।

यानी 21 फरवरी को उन्होंने 14 फरवरी को सीआरपीएफ के जवानों पर हमले के दिन पीएम मोदी की डिस्कवरी चैनल की शूटिंग की खबर भी विस्तार से दिखा दी। कांग्रेस का आरोप ही नहीं, इस मुद्दे पर पूरी पड़ताल की और वीडियो भी दिखाया। यह वह खबर है जिसे दबाने में सरकार लगातार जुटी है। कई मीडिया संस्थानों में ये खबर वेब पोर्टल पर आने के बाद हटा ली गई थी। कुछ पत्रकारों ने भी इस खबर को ट्वीट करने के बाद हटा ली। बहरहाल प्रसून तो प्रसून हैं। विस्तार से खबर दी अपने कार्यक्रम जयहिंद में। देखिए —

https://www.youtube.com/watch?v=FG1io2nvCkQ





First Published on:
Exit mobile version