जेएनयू में छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश के बाद अभी तक गिरफ्तारी न होने पर छात्रों ने कुलपति आवास घेरा

जेएनयू में पीएचडी की छात्रा को झाड़ियों में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश मामले में गुरुवार रात छात्रों ने विरोध जताया। गुस्साए छात्रों ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के कुलपति के आवास का घेराव किया। मामले के तीन दिन गुजर जाने के बाद भी कोई कार्यवाई न होने पर छात्रों में आक्रोश दिखा।

पुलिस का बयान..

दक्षिण पश्चिमी जिला डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया था कि जेएनयू से रात करीब 12:45 बजे सूचना मिली थी। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। डीसीपी ने बताया था कि 17 व 18 जनवरी की रात करीबन 11:45 बजे जेएनयू से पीएचडी कर रही छात्रा ईस्ट गेट के पास कैंपस में घूम रही थी। उसी समय वहां बाइक पर एक लड़का आया और छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी अकेला था। जेएनयू की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आरोपी को तलाश करने के लिए छह से ज्यादा टीमें दिल्ली में कई जगह दबिश दे रही हैं।

वहीं जेएनयू प्रबंधन की ओर से बयान में कहा गया कि जेएनयू की सुरक्षा शाखा जांच के मामले में पुलिस के लगातार संपर्क में है। रेजीडेंट्स से आग्रह है कि घटना के संबंध में कोई जानकारी मिलने पर तत्काल जेएनयू के सुरक्षा विभाग या पुलिस से संपर्क करें।”

First Published on:
Exit mobile version