आगरा में 48 घंटे में 28 कोरोना मरीजों की मौत, प्रियंका बोलीं- शर्म की बात !

उत्तर प्रदेश के आगरा में एसएन अस्पताल में भर्ती होने के 48 घंटे के अंदर 28 कोरोना मरीजों की मौत पर कांगेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार की ‘नो टेस्ट- नो करोना’ पॉलिस पर भी सवाल उठाए हैं।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि “आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई। यूपी सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई।”

प्रिंयका गांधी ने कहा कि “सरकार की नो टेस्ट- नो कोरोना पॉलिसी पर सवाल उठे थे लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो बहुत घातक होने वाला है।”

प्रियंका गांधी ने ये ट्वीट नवभारत टाइम्स की एक खबर को शेयर करते हुए किया है। जिसके मुताबिक आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में 28 कोरोना मरीजों की एडमिट होने के 48 घंटे के भीतर ही मौत हो गई। ये खुलासा खुद योगी सरकार की एक ऑडिट रिपोर्ट में हुआ है। सरकार की ऑडिट रिपोर्ट में मृतकों के परिजनों के बयान भी दर्ज हैं, जिसके बाद यूपी सरकार ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

खबर के मुताबिक सरकार ने स्वास्थ्य विभाग से सभी 28 मरीजों की जानकारी मांगी है, जिनकी भर्ती होने के 48 घंटे के भीतर ही मौत हो गई। सरकार ने इन मरीजों के भर्ती होने की डिटेल्स, कोरोना के अलावा इन्हें हुई अन्य बीमारियों और इलाज के दौरान इन्हें दी गईं दवाओं की डिटेल्स मांगी है। साथ ही इनका इलाज करने वाले डॉक्टरों के नाम भी मांगे गये हैं। बता दें कि आगरा में पिछले 20 दिनों के भीतर कुल 32 कोरोना मरीजों की जान गई है।


 

First Published on:
Exit mobile version